Breaking News

अखिलेश यादव ने ऋषि को किया वीडियो कॉल, समाजवादी कुटिया पर आने का दिया आश्वासन

                   

जौनपुर । 
समाधान न्यूज 365: 
नीरज कुमार श्रीवास्तव# 


अखिलेश यादव ने ऋषि को किया वीडियो कॉल, समाजवादी कुटिया पर आने का दिया आश्वासन
युवा नेता ऋषि यादव, समाजवादी कुटिया के बच्चों एवं कार्यकर्ताओं से की बात
जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी कुटिया पर लगातार बच्चों की सेवा में लगे युवा सपा नेता ऋषि यादव को वीडियो कॉल किया। उन्होंने ऋषि के इस सेवाकार्य के लिए बधाई देते हुए बच्चों से बात किये। इस दौरान श्री यादव ने कोरोना महामारी के समाप्त होने के बाद समाजवादी कुटिया पर आने का आश्वासन दिया।
बुधवार को सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने धर्मापुर के मोहिउद्दीनपुर गांव स्थित समाजवादी कुटिया पर युवा सपा नेता ऋषि यादव के मोबाइल पर सुबह 11ः55 बजे वीडियो कॉल किये। उन्होंने ऋषि यादव एवं समाजवादी कुटिया के बच्चों अंशिका विश्वकर्मा, श्वेता निषाद, आनन्द निषाद, अमन, आंचल यादव, रेहान, आकाश यादव, खुशबू शेख, गुड्डू आदि से बात किया। साथ ही कार्यकर्ताओं से बातचीत किये।
युवा सपा नेता श्री यादव ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वीडियो कॉल के दौरान बच्चों को पौष्टिक आहार एवं शिक्षा देने के लिए बधाई दिया। उन्होंने कहा कि बच्चे देश के भविष्य हैं। उनके सही पठन-पाठन का कार्य करते रहिये। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बच्चे के लिए कापी, किताब सहित पठन-पाठन उपलब्ध कराने के लिए कहा। इसके बाद बच्चों ने देशभक्ति गीत सुनाया। जिस पर वे भावुक हो गये और बच्चों को आशीर्वाद दिये। इस दौरान बच्चों ने अखिलेश यादव से कहा कि आप हम लोगों की सहायता कर रहे हैं। हम सभी बच्चे आपसे मिलना चाहते हैं। जिसके बाद उन्होंने कोरोना महामारी समाप्त होने के बाद समाजवादी कुटिया पर आकर बच्चों से मिलने का आश्वासन दिया।
इसके बाद ऋषि यादव ने कहा कि जब से लॉकडाउन लगा है तब से दिव्यांग परिवार गोद लिये हैं। उनकी सारी जिम्मेदारी निर्वहन कर रहे हैं। बाबा साहब डा. भीमराव अम्बेडकर जयंती के अवसर पर सात अति निर्धन परिवार के बच्चों को निःशुल्क शिक्षा देने के लिए गोद लिये हैं। बता दें कि कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के बाद से ही श्री यादव सैकड़ों बच्चों को दूध, बिस्किट, फल वितरण कर रहे हैं। साथ ही समाजवादी कुटिया के माध्यम से बच्चों को शिक्षा प्रदान कर रहे हैं। इस अवसर पर शुभम, सुजीत, धर्नुधर, दिनेश, छोटू, भोनू आदि उपस्थित रहे।


लाइक व सबस्क्राब करने के लिए नीचे दर्शित लिंक को क्लिक करें

https://twitter.com/niraj_patrakar

Whatsapp no.: 9839109441 पर ग्रुप ज्वाइन करने हेत रेक्वेस्ट भेजें और रहें अपडेट

No comments