Breaking News

मेडिकल कालेज लखनऊ के होनहार छात्र राहुल एमडी में चयनित

 




समाधान न्यूज 365#

मेडिकल कालेज लखनऊ के होनहार छात्र राहुल एमडी में चयनित
महामहिम ने पद्म श्री सब्य सांची गोल्ड मेडल से किया सम्मानित
अपने रास्ते स्वयं बनाते हैं सफल लोगः राहुल तिवारी

जौनपुर। बने-बनाये रास्ते पर तो सभी चलते हैं लेकिन सफल लोग अपने रास्ते स्वयं ही बनाते हैं। उक्त विचार विनम्रता की प्रतिमूर्ति राहुल जी का है जिनका मूल मंत्र यही है जिसका पालन करते हुये आज उन्होंने एक ऐसी सफलता प्राप्त की जिस पर न सिर्फ उनको, बल्कि उनके परिजनों सहित समस्त शुभचिंतकों पर खुशी के नाज है।
बता दें कि राहुल जी किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी लखनऊ के अटल बिहारी वैज्ञानिक भवन में पद्म श्री सब्य सांची गोल्ड मेडल पुरस्कार से सम्मानित किये गये। के.जी.एम.यू. लखनऊ के डा. राहुल तिवारी को जैसे ही रेडियो डायग्नोसिस के लिये एमडी में गोल्ड मेडल का नाम बुलाया गया, पूरा हाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।
सूबे की राज्यपाल महामहिम आनंदी बेन पटेल के हाथों उपरोक्त सम्मान पाकर राहुल अपने गुरुजनों की ओर निहारने लगे। एमडी जैसे उच्चस्तरीय सम्मान प्राप्त करने के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुये श्री तिवारी ने कहा कि जीवन की कठिनाइयों में उनकी पत्नी डा. उर्वशी ओझा ने समय-समय पर उनका मार्गदर्शन करते हुये हौंसला बढ़ाया। उनका लक्ष्य देश की सेवा करना और उत्कृष्ट शोध करना है। आज की इस मुकाम को पाने में जहां उनका मजबूत लक्ष्य रहा, वहीं गुरूजनों, माता-पिता, पत्नी के अलावा तमाम शुभचिंतकों का उत्साहवर्धन के रूप में सराहनीय सहयोग रहा।
इस आशय की जानकारी देते हुये नगर के रासमण्डल निवासी राधेकृष्ण ओझा ‘मुन्ना’ ने बताया कि राहुल तिवारी मेरे दामाद एवं डा. उर्वशी मेरी भतीजी है। राहुल व उर्वशी के पहले घर में कुल आधा दर्जन चिकित्सकीय क्षेत्र के उच्च पद पर आसीन होकर समाजसेवा कर रहे हैं।


लाइक व सबस्क्राइब करने के लिए नीचे दर्शित लिंक को क्लिक करें

https://www.instagram.com/srivastava974

No comments