Breaking News

जौनपुर में हुये हादसों में दर्जनों घायल, कई की हालत नाजुक

# जौनपुर में हुये हादसों में दर्जनों घायल, कई की हालत नाजुक
अमेठी में हुये हादसे में जौनपुर के दो युवक की गयी जान
जौनपुर। जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुये सड़क हादसे में दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गये। घायलों में कई की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं जौनपुर के दो निवासी की पीजीआई जाते समय अमेठी में सड़क हादसे में मौत हो गयी।
मछलीशहर संवाददाता के अनुसार स्थानीय कस्बे के मड़ियाहूं मार्ग पर स्थित अरूआवां के निकट बारातियों से भरी क्वालिस ओवरटेक के प्रयास में अनियंत्रित होकर सड़क के बगल गड़े किलोमीटर के पत्थर से टकराकर पलट गयी जिसमें सवार सभी लोग घायल हो गये। बताया गया कि तेजीबजार के ब्राह्मणपुर से बरसठी थाना के बड़ेरी बारात गयी थी जहां से वापस लौट रही थी कि यह हादसा हो गया। घायलों में ब्राह्मणपुर निवासी सुदामा शर्मा 55, जटाशंकर मिश्र 60 वर्ष, धीरज मिश्र 18 वर्ष, सत्यम तिवारी 16 वर्ष, सुंदरम तिवारी 24 वर्ष, सुभाष मिश्र 52 वर्ष एवं प्रयागराज के नैनी निवासी अनुराग सिंह 23 वर्ष, प्रकाश सिंह 22 वर्ष हैं जिन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। यहां से सुदामा व सुंदरम की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल भेज दिया गया।
मुफ्तीगंज संवाददाता के अनुसार लखनऊ जाते समय रास्ते में अमेठी जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के हाइवे पर बीती रात लगभग 2 बजे ब्रेजा कार पेड़ से टकरा गयी जिसके चलते उस पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी तथा दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। जानकारी के अनुसार स्थानीय बाजार निवासी पंकज विश्वकर्मा 28 वर्ष पुत्र जगदीश विश्वकर्मा, राजू राय, भोला गिरी व राहुल राय निवासी निशान थाना गौराबादशाहपुर ब्रेजा कार से लखनऊ स्थित पीजीआई में भर्ती मरीज को देखने के लिये निकले। वे अमेठी जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र में पहुंचे कि तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी। इस हादसे में कार सवार पंकज विश्वकर्मा व राजू राय की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी तथा भोला व राहुल गम्भीर रूप से घायल हो गये जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
खुटहन संवाददाता के अनुसार स्थानीय क्षेत्र के दौलतपुर गांव में बगैर हेड लाइट के जा रहे ट्रैक्टर से मोटरसाइकिल सवार टकरा गया। इस हादसे में मोटरसाइकिल दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये। जानकारी के अनुसार पिलकिछा सेमरहां निवासी लालजी निषाद 21 वर्ष खुटहन बाजार जा रहा था कि जिसके साथ पड़ोसी अंकित निषाद 21 वर्ष भी था। शाहगंज-प्रयागराज राजमार्ग पर स्थित उपरोक्त स्थान पर बगैर लाइट जलाये तेज गति से ट्राली लेकर जा रहे ट्रैक्टर से टक्कर होने पर दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गये।
सिकरारा संवाददाता के अनुसार स्थानीय गांव में आयोजित शादी से लौट रहे अधेड़ को चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दिया जिससे वह घायल हो गये। जानकारी के अनुसार सिकरारा थाना क्षेत्र के भुवाखुर्द निवासी अमरनाथ सिंह 56 वर्ष बरईपार गांव में आयोजित शादी में गये थे। वहीं से वापस आ रहे थे कि एक अनियंत्रित चार पहिया वाहन की चपेट में आ गये। घटना के बाद जुटे ग्रामीणों ने वाहन को पकड़ लिया जिसे पुलिस ने चालक सहित अपनी हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार चालक शराब के नशे में धुत था।

No comments