Breaking News

भाजपा पदाधिकारियों ने परिवारों से सम्पर्क कर बांटे प्रधानमंत्री के पत्र भाजपा कार्यकाल में बढ़ी भारत की आन-बान-शानः मनीष शुक्ला


जौनपुर । 
समाधान न्यूज 365: 
नीरज कुमार श्रीवास्तव# 

भाजपा पदाधिकारियों ने परिवारों से सम्पर्क कर बांटे प्रधानमंत्री के पत्र
भाजपा कार्यकाल में बढ़ी भारत की आन-बान-शानः मनीष शुक्ला


जौनपुर। भाजपा के परिवार सम्पर्क अभियान के क्रम में रविवार को सदर विधानसभा के दक्षिणी मण्डल के  बूथ 400 मतापुर में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने घर-घर सम्पर्क कर केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं के विषय में बताते हुए प्रधानमंत्री के पत्र का वितरण किया। श्री शुक्ला ने कहा कि 6 वर्ष के कार्यकाल में जहां विश्व में भारत की आन बान शान बढ़ी है। वहीं हमने गरीबों के बैंक खाते खुलवाकर, मुफ्त गैस कनेक्शन देकर, मुफ्त बिजली कनेक्शन देकर, शौचालय बनवाकर, घर बनवाकर गरीबों की गरिमा बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के पिछले कार्यकाल में जहां सर्जिकल स्ट्राइक हुए, एयर स्ट्राइक हुई। वहीं हमने वन रैंक वन पेंशन, वन रैंक वन टैक्स, किसानों के एमएसपी की वर्षों पुरानी मांग को पूरा करने का काम किया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा पूर्व की अराजकता को समाप्त कर अपराध मुक्त, अन्याय मुक्त वातावरण सृजन करने के लिए कानून व्यवस्था को जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए अपराधों पर नियंत्रण कर प्रदेश में पुनः कानून का राज स्थापित किया है। जनपद के भदेठी गांव की घटना को लेकर उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने घटना को गंभीरता पूर्वक लेते हुए दोषियों की गिरफ्तारी कर कार्रवाई किया है। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष अमित श्रीवास्तव, मण्डल अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव, ब्रह्मेश शुक्ला, सरस गौड़ सभासद, सुधांशु सिंह आदि उपस्थित रहे।
इसी क्रम में पूर्व सांसद केपी सिंह ने उमरपुर में सम्पर्क करते हुए सरकार के उपलब्धियों को गिनाया। पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश जायसवाल ने शाहगंज के बूथ नम्बर 211 पर सम्पर्क किये। प्रदेश मंत्री महिला मोर्चा उषा मौर्या ने हैदरगंज, प्रदेश कार्य समिति सदस्य एवं पूर्व जिलाध्यक्ष हरिश्चन्द्र सिंह, अनिता रावत ने शाहगंज नगर, प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट ओम प्रकाश सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष मुंगराबादशाहपुर शिव गोविंद साहू ने गौरेयाडीह में सम्पर्क किया। वहीं रंजना सिंह ने सुजानगंज, परविंदर चौहान ने रामदयालगंज, शैल साहू, डा. अंजना श्रीवास्तव ने हुसेनाबाद, पूर्व मीडिया प्रभारी राजवीर दुर्गवंशी ने अपने गृह बूथ पर सम्पर्क करके मास्क एवं सैनिटाइजर वितरित किया।



नौपेड़वा संवाददाता के अनुसार, बेलापार गांव के बिंद बस्ती में सेक्टर प्रभारी किरण मिश्रा की उपस्थिति में मास्क व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पत्रक को वितरित किया गया। साथ ही लोगों को सामाजिक दूरी बनाने, मास्क लगाने एवं हाथ को समय-समय पर धोने के लिए जागरूक किया गया। इस अवसर पर नौपेड़वा मण्डल अध्यक्ष भूपेश सिंह, सूर्यप्रकाश चौबे, शैलेंद्र दूबे, आशीष जायसवाल, दिनेश यादव, जनार्दन गौड़, रामअवध बिंद आदि उपस्थित रहे।
मछलीशहर संवाददाता के अनुसार, विधानसभा मछलीशहर के सेक्टर कुरनी ग्रामसभा निजामुद्दीनपुर बूथ पर ग्रामीणों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्रक वितरित किया गया। भाजपा महामंत्री राजन सिंह ने बताया कि प्रतिदिन घर-घर जाकर 500 लोगों का थर्मल स्क्रीनिंग मशीन से टेस्ट किया गया। जिसमें सभी ग्रामीणों का तापमान सामान्य आया। वहीं लोगों को केन्द्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों के बारे बताया गया। इस अवसर पर सेक्टर संयोजक कुरनी अवनेंद्र सिंह, राहुल अग्रहरि, स्वामी प्रसाद आदि उपस्थित रहे।




लाइक व सबस्क्राब करने के लिए नीचे दर्शित लिंक को क्लिक करें

https://twitter.com/niraj_patrakar

Whatsapp no.: 9839109441 पर ग्रुप ज्वाइन करने हेत रेक्वेस्ट भेजें और रहें अपडेट

No comments