Breaking News

युवा विरोधी सरकार बड़े उद्यमियों को पहुंचा रही लाभः हासिम अली


 

समाधान न्यूज 365: 

युवा विरोधी सरकार बड़े उद्यमियों को पहुंचा रही लाभः हासिम अली

कांग्रेसजनों ने मोमबत्ती व मशाल के साथ सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
शाहगंज, जौनपुर। देश में बढ़ती बेरोजगारी और गिरती अर्थ व्यवस्था को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अपने घरों और बालकनियों पर मोमबत्ती व मशाल जलाकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।
कांग्रेस के जिला सचिव हासिम अली ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार 2014 में जिस वादे को लेकर सत्ता में आई, वह पूरा करने में पूरी तरह विफल है। पिछले महीने कांग्रेस पार्टी के तरफ से शोसल मीडिया के माध्यम से बेरोजगारी के खिलाफ जो मुहिम चलाई गई थी। उसी क्रम में आज फिर बेरोजगारी और गिरती अर्थव्यवस्था के खिलाफ पार्टी के आह्वान पर रात्रि 9 बजकर 9 मिनट का मौन और मोमबत्ती व मशाल जलाकर सरकार को जगाने और बेरोजगारों को रोजगार की मांग को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि देश में किसानों और शिक्षित बेरोजगारों की स्थिति बहुत दयनीय है। वहीं दूसरी तरफ केंद्र सरकार कुछ बड़े उद्यमियों को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है जिसे कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेंगे। आगे पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के निर्देश पर बड़ा जनांदोलन किया जाएगा। प्रदर्शन के दौरान मो. मेहदी, मो. जाबिर, सिकन्दर अग्रहरि, जलालुद्दीन आदि उपस्थित रहे।

लाइक व सबस्क्राइब करने के लिए नीचे दर्शित लिंक को क्लिक करें


https://www.instagram.com/srivastava9740/

No comments