Breaking News

मुलायम की सोच एवं अखिलेश की नीति को लेकर युवा नेता ने किया ऐसा कार्यक्रम

# मुलायम की सोच एवं अखिलेश की नीति को लेकर युवा नेता ने किया ऐसा कार्यक्रम
लोहिया की पुस्तक बांट ऋषि यादव ने कहा- एनपीआर नहीं, बल्कि रोजगार चाहिये

पार्टी प्रमुख के मंशानुरूप बूथस्तरीय कार्यकर्ताओं को बनाया मुख्य अतिथिः ऋषि
जौनपुर। पिछड़ों के मसीहा एवं देश के पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव का कहना है कि कतार में खड़े अंतिम व्यक्ति के चेहरे पर आयी खुशी ही मेरी अपनी खुशी है। जिस दिन समाजवादी पार्टी से जुड़े लोग सड़क से लेकर गांव की पगडण्डियों तक पहुंचकर हरेक घर के प्रत्येक व्यक्ति को अपनी विचारधारा में शामिल कर लेंगे, उसी दिन समाजवादी पार्टी का मूल उद्देश्य पूर्ण हो जायेगा।
उक्त बातें समाजवादी पार्टी के युवा नेता ऋषि यादव ने बुधवार को अपने जन्मदिन पर समाजवादी चिन्तक डा. राम मनोहर लोहिया के पुस्तकों को वितरित करते हुये बूथ स्तर पर कार्य करने वाले सपा कार्यकर्ताओं को सम्मानित करते हुये कही।
धर्मापुर विकास खण्ड क्षेत्र के कोड्डा गांव में आयोजित कार्यक्रम में ऋषि यादव ने बूथ स्तर पर कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं को मुख्य अतिथि बनाया जो पूरे जनपद में चर्चा का विषय बना रहा। सभी कार्यकर्ताओं का जोरदार स्वागत करते हुये ऋषि यादव ने ठण्ड में प्रचार-प्रसार करने के लिये सभी को टैªक शूट दिया। साथ ही कहा कि इनको सम्मानित करने का उद्देश्य पार्टी प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का है जिसका पालन करते हुये उन्होंने आज अपने जन्मदिन पर ऐसा किया।
इस मौके पर उपस्थित ग्रामवासियों सहित सपाजनों ने एक स्वर में कहा कि हमें एनपीआर नहीं, बल्कि रोजगार चाहिये। इसी क्रम में सपा नेता ऋषि यादव ने कहा कि पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के मंशानुरूप गांव में रह रहे मुसहर परिवार के सभी सदस्यों को ठण्ड में राहत पहुंचाने के लिये कम्बल दिया गया। साथ ही कहा कि इनकी किसी भी समस्या के लिये समाजवादी पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता सदैव खड़ा रहेगा।
इस अवसर पर अखिलेश पाल, अजीत यादव, हैप्पी यादव, कोमल यादव, लक्की यादव, साहब निषाद, गुणवन्त मौर्य, जयहिन्द यादव, नितेश यादव, रफीक अहमद, विपिन यादव, राहुल यादव, आशीष गौड़, अंकुश गौड़, विनोद पाल, अनुज पाल, अखिलेश प्रजापति, अनिल पाल, शुभम यादव, अबरार अहमद, सत्येन्द्र यादव, मनीष यादव अश्वनी गुप्ता, लक्ष्मण विश्वकर्मा सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

No comments