Breaking News

जनपद की नेहा, राजलक्ष्मी व अमित बने समीक्षा अधिकारी

# जनपद की नेहा, राजलक्ष्मी व अमित बने समीक्षा अधिकारी
जौनपुर। बुधवार को जारी परीक्षाफल में जनपद के तमाम होनहारों ने छलांग लगा दी। यह छलांग समीक्षा अधिकारी पद के लिये लगी है जिसकी जानकारी होने पर जहां चयनित होनहारों के खुशी का ठिकाना नहीं है, वहीं तमाम लोगों ने उन्हें बधाई दिया है।

शाहगंज संवाददाता के अनुसार स्थानीय क्षेत्र के कोरवलिया भादी स्थित सेण्ट थामस मार्ग की निवासी नेहा सिंह का चयन समीक्षा अधिकारी पद के लिये हो गया। बता दें कि श्रीमती सिंह वर्तमान में उपभोक्ता फोरम गाजीपुर में कनिष्ठ सहायक पद पर कार्यरत हैं। नेहा को उक्त परीक्षा में 56वीं रैंक मिली है। गौरतलब हो कि सुइथाकला के ग्राम पंचायत अधिकारी रहे रविन्द्र प्रताप सिंह की नेहा सिंह पुत्रवधू हैं तथा उनके पति संदीप सिंह प्राइवेट कंपनी में कार्यरत हैं जो लखनऊ में तैनात हैं। उनकी इस सफलता पर डा. आलोक सिंह पालीवाल, राजेश चौबे, बृजेश यादव, रवि पाण्डेय, डा. अतुल यादव, पंकज सिंह सहित तमाम लोगों ने बधाई दी है।

महराजगंज संवाददाता के अनुसार सुरेश सिंह वकील निवासी बनकट लोदी की पुत्री राजलक्ष्मी सिंह का चयन समीक्षा अधिकारी पद पर हो गया। इस खबर को सुनते ही पूरे क्षेत्र में हर्ष की लहर दौड़ गयी। सौरव सिंह मण्डल अध्यक्ष भाजयुमो महराजगंज ने कहा कि हमारे गांव की प्रथम अफसर बिटिया अब निश्चित रूप से आने वाली पीढ़ियों के लिये प्रेरणास्रोत बनेगी।

इसी क्रम में क्षेत्र के बरहूपुर निवासी अमित यादव पुत्र रामनाथ यादव का चयन समीक्षा अधिकारी पद पर हो गया। बता दें कि अमित का चयन पीसीएस की परीक्षा उत्तीर्ण करके खण्ड विकास अधिकारी पद पर हुआ था। अपनी इस सफलता का श्रेय वह बड़े पिता दयानाथ यादव व माता को दिये। इस सफलता पर ग्राम प्रधान अच्छे लाल पाण्डेय, अमरनाथ यादव, उमाशंकर यादव सहित तमाम लोगों ने बधाई दिया है।

No comments