Breaking News

भोजन वितरण का आज सातवाँ दिन सफल रहा

# भोजन वितरण का आज सातवाँ दिन सफल रहा 
जौनपुर। कोरोना वायरस की भयावहता को देखते हुये लागू किये गये लॉक डाउन में गरीबों-असहायों के समक्ष दो वक्त के खाने की उत्पन्न हुई समस्या को देखते हुये तमाम स्वयंसेवी संगठनों द्वारा लोगों को राशन पहुंचाने एवं भोजन कराने का कार्य निरन्तर सेवाभाव से जारी है।

मानव सेवा संस्था के पूर्वांचल अध्यक्ष करन शुक्ला ने कहा कि इस महासंकट की घड़ी में मेरे अलावा मानव सेवा संस्था की पूरी टीम का यह संकल्प है कि भूख से किसी को मरने नहीं दिया जायेगा करन शुक्ला ने कहा कि किसी गरीब को भोजन देकर फ़ोटो कोई सोशल मीडिया पे न डाले जिससे किसी की गरीबी का मजाक बने  उन्होंने कहा कि मेरे नम्बर 7552976978 अलावा आशीष कुशवाहा प्रदेश अध्यक्ष विश्व हिंदू सेवा संघ 9044887773 एवं अंकित जायसवाल 9919196262 के नम्बर के माध्यम से अवगत कराने के बाद भूखों के पास भोजन अवश्य पहुंचेगा। 

उन्होंने बताया कि उनकी टीम में शामिल अभिषेक शुक्ल, अमन जायसवाल, अंकित जायसवाल, अभिषेक जायसवाल, अभिषेक गिप्ता, नौशाद अंसारी, राहुल सिंह, मुकेश मौर्य, रवि मौर्य, अनिल मौर्य, रिंकू मौर्य सहित अन्य लोग सेवा कार्य करने में पूरी तन्मयता से लगे हुये हैं और लगातार लगे रहेंगे।

No comments