Breaking News

लॉक डाउन में जरूरतमन्दों का देवदूत बना पत्रकार प्रेस क्लब


जौनपुर।
समाधान न्यूज 365:
नीरज कुमार श्रीवास्तव#
अब तक 12 हजार भूखों को भोजन कराने के साथ 1000 बांटा मास्क व सेनेटाइजर

जौनपुर। कोरोना वायरस के रूप में फैली महामारी से लागू लॉक डाउन के चलते जहां जरूरतमन्दों के हाथों का काम छीन गया, वहीं उनके परिवारों के सामने भूख की समस्या उत्तपन्न हो गयी। ऐसे में पत्रकार प्रेस क्लब के वाराणसी मण्डल उपाध्यक्ष एवं जनपद के वरिष्ठ पत्रकार पंकज भूषण मिश्र की अगुवाई में जिलाध्यक्ष कृपाशंकर यादव सहित वरिष्ठ पदाधिकारी गुलजार अली, प्रदीप सिंह, जावेद, प्रवीण कुमार एवं कमलेश यादव भोजनदाता के रूप में उभरकर सामने आ गये। 

लगातार सेवारत क्लब के सेवा कार्य की 35वें दिन थानागद्दी क्षेत्र के छातीडीह स्थित मुसहर बस्ती में खिचड़ी, दही व सेंवई वितरण करके अभियान की समाप्ति हो गयी। इस बाबत जिलाध्यक्ष कृपाशंकर यादव ने बताया कि क्लब ने बीते 28 मार्च से गरीबों को लॉक डाउन की समाप्ति तक लगातार भोजन कराने का संकल्प लिया था। 35वें दिन तक लगभग 12 हजार लोगों को भोजन करवाया गया। 

जलालपुर, केराकत, सिरकोनी, मुफ्तीगंज, जफराबाद के लगभग 5 दर्जन गांवों में इस परिवार ने अब तक राहत पहुंचायी है। इतना ही नहीं, पंकज भूषण मिश्र ने जनपद के पत्रकारों सहित जफराबाद, सिरकोनी, जलालपुर, पराऊगंज, थानागद्दी, केराकत और मुफ्तीगंज के पत्रकारों सति समाचार पत्र विक्रेताओं को मास्क व सेनेटाइजर बांटा। 

इसके अलावा उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी सहित जलालपुर, पराऊगंज, थानागद्दी और केराकत कोतवाली में भी मास्क व सेनेटाइजर दिया गया। श्री यादव ने बताया कि पत्रकार प्रेस क्लब के सेवा भाव की एक खासियत यह भी रही कि जरूरतमन्दों को भोजन देते समय की लाभार्थियों की कोई भी फोटो या वीडियो वायरल नहीं की गयी। संस्था की इस पहल की चहुंओर सराहना की जा रही है।

नीचे लिखे लिक को क्लिक करके लाइक व फॉलो अवश्य करे और रहें अपडेट :

Whatsapp no.: 9839109441 पर ग्रुप ज्वाइन करने हेत रेक्वेस्ट भेजें और रहें अपडेट

No comments