Breaking News

कोरोना के संदर्भ में शुभकामनाओं सहित‚ जिलाधिकारी की अपील

Jaunpur : डीएम ने स्कूलों को बंद करने का ...
जौनपुर । 
समाधान न्यूज 365: 
नीरज कुमार श्रीवास्तव# 

कोरोना के संदर्भ में शुभकामनाओं सहित‚ जिलाधिकारी की अपील

जनपद जौनपुर की जनता से वर्तमान में कोरोना संक्रमण  देखते हुए जिलाधिकारी ने अपने शब्दों में अपील करते हुए कहा कि जिस भी व्यक्ति को खांसी ,बुखार ,जुखाम, गले में खराश और सांस लेने में दिक्कत है वह  किसी भी विलंब किए बिना अपने नजदीकी ब्लॉक स्तरीय सीएससी या पीएससी में या जिला अस्पताल मे पहुंचकर अपनी कोरोना  की  जांच करा ले।  

जांच बिल्कुल मुफ्त होगी । केवल उसी व्यक्ति की की जाएगी जिसको उपरोक्त लक्षण हो।

सभी सीएससी और पीएचसी के प्रभारियों को निर्देशित किया गया है और उन्हें जांच के लिए एंटीजेंन किट भी उपलब्ध कराई गई है। किट के माध्यम से कोरोना की जांच आधा घंटे में हो जाती है। 

जिनको करोना पाया जाएगा उनको तत्काल जिले में बनाए गए अस्पताल में भेज कर मुफ्त इलाज कराया जाएगा। 

मैं सभी नागरिकों से यह अपील और अपेक्षा करूंगा कि इसमें शर्माने की,हिचकने  की और विलंब करने की जरूरत नहीं, जितनी जल्दी आप जांच करा लेंगे और पता चल जाएगा आप इतनी जल्दी स्वस्थ हो जाएंगे। 

अगर आपके पड़ोसियों को या जान पहचान वाले को अगर ऐसे कोई लक्षण हो तो उनसे दूर रहें और उनको मेरी उक्त हिदायत से अवगत कराते हुए अस्पताल में भेजें। उस इलाके में संक्रमण ना होने पाए। 

सभी से  एक अपील और है जहां पर भी खड़े हो  दूसरे व्यक्ति से 2 गज की दूरी बनाकर खडे़ हो।  मास्क  लगा कर के रहे , समय-समय पर अपने हाथ को सैनिटाइज करें। यही एक बचाव है। साथ ही साथ जो इन बातों का पालन ना करें उसको भी प्रेरित करें और टोके जरूर।

लाइक व सबस्क्राइब करने के लिए नीचे दर्शित लिंक को क्लिक करें

No comments