Breaking News

#जरूरतमंदों व कोरोना वारियर्स तक लगातार पहुँच रहे हैं स्वयंसेवी#

#जरूरतमंदों व कोरोना वारियर्स तक लगातार पहुँच रहे हैं स्वयंसेवी#

जौनपुर।
समाधान न्यूज 365:
नीरज कुमार श्रीवास्तव#
जौनपुर। महामारी से लड़ रहे योद्धाओं की सेवा में अनवरत लगे महादेव सेना का सेवा कार्य जारी है। संस्थाध्यक्ष विमल सिंह के नेतृत्व में सेना के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने कोरोना वारियर्स के रूप में नगर के विभिन्न जगहों पर तैनात पुलिस व पीएसी के जवानों सहित नगर में बनाये गये क्वारेंटाइन सेण्टर के अलावा जिला चिकित्सालय पर मौजूद चिकित्सा व सफाईकर्मियो को शाम का नास्ता और पानी दिया। इस अवसर पर तमाम लोग उपस्थित रहे।
विश्व हिन्दू सेवा संघ की तरफ से संचालित सेवा रसोई के माध्यम से शनिवार को 23वें दिन भी पूरी निरन्तरता के साथ 450 लोगों को भोजन बांटा गया। इस दिन के कार्यक्रम में अंकुर श्रीवास्तव चाचकपुर व नौशाद अंसारी का विशेष सहयोग रहा। इस आशय की जानकारी देते हुये प्रदेश अध्यक्ष आशीष कुशवाहा ने बताया कि विपदा के इस समय में सभी को बढ़-चढ़ कर सहयोग करना चाहिये। उन्होंने बताया कि इस सेवा कार्य में संघ के कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करने हेतु समाज के तमाम लोग आगे आ रहे हैं। भूखों तक भोजन पहुंचाने में अंकित जायसवाल, अमन जायसवाल, अभिषेक शुक्ल, अभिषेक गुप्ता, अभिषेक जायसवाल, रवि वर्मा, जितेन्द्र मौर्य, रवि मौर्य जमालपुर, रिंकू मौर्य, अनिल मौर्य, राजेन्द्र सोनकर, सतीश सोनकर, सुभम प्रताप सोनी, आकाश सचदेवा, नितिन मिश्रा, संजू सेठ आदि लगे हुये हैं।

मल्हनी स्थानीय क्षेत्र के बरैयाकाजी गांव के प्रधान रविन्द्र यादव ने क्षेत्र के 300 लोगों में मास्क बांटा दिया। महामारी को देखते हुये पूरे गांव में दवा का छिड़काव किया गया। इस मौके पर श्री यादव ने कहा कि संकट की इस घड़ी में लोगों के लिये मैं सर्दव तत्पर हूं। आप लोगों के आशीर्वाद से ही मदद कर रहा हूं जो आगे भी करूंगा।

महराजगंज थाना क्षेत्र के राजा बाजार पुलिस चौकी प्रभारी राजेश सिंह ने शनिवार को क्षेत्र के घुसकुरी, गांधीनगर, मानापुर सहित अन्य गांवों के सैकड़ों जरूरतमन्दों को राशन सामग्री वितरित किया। साथ ही कहा कि किसी भी समस्या के लिये केवल आवाज देने की जरूरत है।

No comments