Breaking News

लॉकडाउन में जागरूकता पोस्टर बनाकर लोगों का दिल जीत रही शिवांगी सिंह


जौनपुर।
समाधान न्यूज 365:
नीरज कुमार श्रीवास्तव#

जौनपुर। लॉकडाउन में कलाकार अपनी कलाकारी दिखा रहे है। जिले के कुछ होनहार कलाकारों ने अपनी पेटिंग के जरिए सबका दिल जीत लिया है। इसी क्रम में कलाकार शिवांगी सिंह ने कोविड—19 के प्रति लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए एक शानदार पोस्टर बनाया है।मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज की पूर्व छात्रा आर्टिस्ट शिवांगी सिंह ने कई अद्भुत चित्र बनाकर जौनपुरवासियों का दिल मोह लिया है। 

विदित हो कि आर्टिस्ट शिवांगी सिंह वर्तमान में गोरखपुर विश्वविद्यालय से एक चित्रकला प्रोजेक्ट पर विशेष कार्य कर रही हैं जो नेशनल एवं इंटरनेशनल कार्यों को तैयार करने में अपनी भूमिका अदा कर रही हैं।शिवांगी सिंह को गत कई पुरस्कारों से सम्मानित भी किया जा चुका है। अनेक चित्रकला सेमिनार, प्रदर्शनी में अपनी अहम भूमिका अदा करने में उनका रोल रहा है। 

आर्टिस्ट शिवांगी सिंह जनपद का नाम उत्तर प्रदेश के साथ-साथ पूरे भारत में रौशन कर रही हैं। 

आर्टिस्ट शिवांगी सिंह को उत्तर प्रदेश चित्रकला एसोसिएशन ने पिछले वर्ष लखनऊ में सम्मानित भी किया था।शिवांगी का कहना है कि हम मेहनत और लगन के साथ अगर किसी कार्य को करें तो हमें कोई पीछे नहीं कर सकता इंसान का मन उसकी कला और संस्कृति से सुखमय होता है और हमेशा वह अपने जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा को भी प्रेरित करता है।

नीचे लिखे लिक को क्लिक करके लाइक व फॉलो अवश्य करे और रहें अपडेट :

Whatsapp no.: 9839109441 पर ग्रुप ज्वाइन करने हेत रेक्वेस्ट भेजें और रहें अपडेट

No comments