Breaking News

लाभार्थी ने जिला अधिकारी श्री मनीष कुमार वर्मा जी को हृदय से धन्यवाद


 

समाधान न्यूज 365 # नीरज कुमार श्रीवास्तव

सफलतम कहानी लाभार्थी की जुबानी

लाभार्थी ने जिला अधिकारी श्री मनीष कुमार वर्मा जी को हृदय से धन्यवाद 

    जौनपुर। मेरा नाम चंद्रमा देवी है,मैं ग्राम व पोस्ट -अतरौरा, ब्लॉक- केराकत ,जनपद- जौनपुर,से हूं मुझे प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण का लाभ मिला है, जिसकी आवास आईडी यूपी 14 054 6462 है।

चंद्रमा देवी का कहानी है कि

प्रत्येक नागरिक का सपना होता है कि उसकी अनिवार्य आवश्यकताओं के साथ ही उसका अपना एक पक्का मकान हो, जिसमें वह अपने परिजनों के साथ सुख पूर्वक जीवन  व्यतीत करे, परंतु गरीबी और लाचारी के चलते सभी का सपना पुरा नहीं होता । इनका कहना है कि हम अपना घर बनाने में असमर्थ  थे और पहले झोपड़पट्टी में रहने के लिए विवश थे। जिससे मुझे और  मेरे परिवार  को बहुत दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था, तभी हमको गांव के लेखपाल से प्रधानमंत्री आवास योजना के बारे में जानकारी प्राप्त हुई और मेरे द्वारा इसमें नामांकन कराया गया जिसके परिणामस्वरूप मुझे और मेरे परिवार को इस योजना का लाभ प्राप्त हुआ। वर्तमान समय में घर बनाने का सपना पूरा हो गया है। आवास बन जाने से हम सभी परिवार के साथ घर में प्रसन्नचित्त है ।

इनका कहना है कि मेरे सपने को साकार करने के लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी और जिला अधिकारी श्री मनीष कुमार वर्मा जी को हृदय से धन्यवाद है, जिनके सहयोग से हमें इस योजना का लाभ प्राप्त हुआ।

लाइक व सबस्क्राइब करने के लिए नीचे दर्शित लिंक को क्लिक करें

https://www.instagram.com/srivastava9740/


No comments